ਹਨੀਪ੍ਰੀਤ ਕਹਿੰਦੀ ਮੈ ਸਿੰਗਲ ਔਰਤ , ਜਿੰਗਦੀ ਸਾਫ ਸੁਥਰੀ ਸੁਣਦੇ ਹੀ ਹੱਸ ਪਈ ਜੱਜ ਸਾਹਿਬ ਤੇ ਪੁੱਛਿਆ ….

ਹਨੀਪ੍ਰੀਤ ਕਹਿੰਦੀ ਮੈ ਸਿੰਗਲ ਔਰਤ , ਜਿੰਗਦੀ ਸਾਫ ਸੁਥਰੀ ਸੁਣਦੇ ਹੀ ਹੱਸ ਪਈ ਜੱਜ ਸਾਹਿਬ ਤੇ ਪੁੱਛਿਆ ਇਹ ਸਵਾਲ ਪੜੋ ਪੂਰੀ ਖਬਰ

नई दिल्ली – दो साध्‍वियों से दुष्‍कर्म के आरोप में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत बाबा कि गिरफ्तारी के बाद से ही गायब है। 25 अगस्‍त को जब राम रहीम को सीबीआई की विशेष अदालत ने 20 साल की जेल की सजा सुनाई तभी से हनीप्रीत लापता है। इसे ढुँढने के लिए कई प्रदेशों की पुलिस छापे मार रही है लेकिन उसका कहीं भी अता पता नहीं है। ऐसे में हनीप्रीत ने मंगलवार को अचानक दिल्‍ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर कर सबको चौंका दिया है।

वकील की इस बात पर हंस पड़ीं जज साहिबा

दिल्ली हाईकोर्ट मंगलवार को हनीप्रीत के वकील प्रदीप कुमार आर्य ने हनीप्रीत को अग्रिम जमानत देने की मांग की। वकील ने जैसे ही जज के सामने जमानत देने की बात की वैसे ही चीफ जस्टिस गीता मित्तल ने हंस कर पूछा, हनीप्रीत कहां है। हालांकि, जब हनीप्रीत के वकील ने अर्जी पर जल्द से जल्द सुनवाई की मांग की, तो चीफ जस्टिस ने बड़ी बेबाकी से कहा, ‘आप क्यों दिखा रहे हैं कि आप ‘The Honeypreet’ का केस लाए हैं। कोर्ट की नजर में वह एक आरोपी है।’

हनीप्रीत को नशा कारोबारियों से खतरा

वकील द्वारा दायर हनीप्रीत की अग्रिम जमानत अर्जी में कहा गया है कि उसे हरियाणा और पंजाब के ड्रग माफिया से जान का खतरा है। इसी वजह से वो सामने नहीं आ रही है। हनीप्रीत ने याचिका में दावा किया है कि वह अकेली महिला है और उसका अतीत बिल्कुल साफ-सुथरा है।

याचिका में हनीप्रीत ने जांच में सहयोग देने कि भी बात कही है। इसके जवाब में हरियाणा पुलिस के वकील ने कहा कि हनीप्रीत की पृष्‍ठभू‍मि साफ सुथरा नहीं है। वकील ने ये भी बताया कि हनीप्रीत का न्यायिक क्षेत्र दिल्ली नहीं है।

हनीप्रीत के खिलाफ जारी है लुकआउट नोटिस

आपको बता दें कि हनीप्रीत बाबा की गिरफ्तारी के बाद से ही गायब है। उसपर राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश रचने और हिंसा फैलाने का आरोप है। पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। इधर खबर है कि गुरमीत राम रहीम जेल में हनीप्रीत से बार-बार मिलाने की अपील कर रहा है। रिपोर्ट के अनुसार राम रहीम ने सीबीआइ कोर्ट से अपील कर हनीप्रीत को जेल में उसके साथ रहने की अनुमति मांगी थी। उसने अपनी अपील में कहा है कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथेरेपिस्ट के साथ-साथ मसाज करने का काम भी करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *