Breaking News

ਗੁਰੀਲਿਆਂ ਦੇ ਵਾੜੇ ਚ ਡਿਗਾ 4 ਸਾਲ ਦਾ ਬਚਾ , ਫਿਰ ਗੁਰੀਲੇ ਨੇ ਜੋ ਕੀਤਾ ਦੇਖਕੇ ਕਲੇਜਾ ਕੰਬ ਜਾਵੇਗਾ (ਵੀਡੀਓ )

ਗੁਰੀਲਿਆਂ ਦੇ ਵਾੜੇ ਚ ਡਿਗਾ 4 ਸਾਲ ਦਾ ਬਚਾ ….. (ਵੀਡੀਓ )

हादसा कब और कहां हो जाये कोई भरोसा नहीं होता। हादसे ऐसे होते हैं की किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिलता। आज हम आपको ऐसा ऐसे हादसे का वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप सहम जाएंगे। Gorilla shot dead after boy falls into zoo. शायद आपको कुछ साल पहले दिल्ली के चिड़ियाघर में हुई दर्दनाक घटना यादा हो जिसमें एक शख्स अचानक शेर के बाड़े में गिर गया था जिसे शेर ने बड़ी ही बेरहमी से मार डाला। आज जो वीडियो आप देखने जा रहे हैं वो भी ऐसी ही एक घटना का है जिसमें एक बच्चा अचानक गुरिल्ला के बाड़े में गिर गया।

चिड़ियाघर में जानवरों और इंसानों को लेकर इस तरह के तमाम हादसों के वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं जिनमें इंसानों की गलती से जानवरों को उनका शिकार करने का मौका मिल जाता है। अगर आपने दिल्ली के चिड़ियाघर में हुए हादसे का वीडियो देखा हो तो वो आज भी आपके जेहन में होगा। आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो वैसा ही कुछ है। आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है और इसे  अभी तक करोड़ो लोग देख चुके हैं।

दरअसल, यह वीडियो सिनसिनाटी के एक चिड़ियाघर का है, जहां एक चार साल का बच्चा 10-12 फीट गहरे बाड़े में में गिर गया जहां उसे एक गोरिल्ला ने पकड़ लिया। ये घटना इतनी दर्दनाक है कि बच्चे को बचाने के लिए गुरिल्ला को गोली मारनी पड़ी। बच्चे के चिड़ियाघर में गिरने के बाद वहां मौजूद लोगों और चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने काफी कोशिश की। लेकिन, अंत में जब सभी कोशिशे नाकाम हो गई और ये लगा कि गुरिल्ला बच्चे को मार देगा तो चिड़ियाघर के कर्मचारियों को गोली चलानी पड़ी जिससे गोरिल्ला की मौत हो गई। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद सभी लोग चिड़ियाघर के कर्मचारियों की तारीफ कर रहे हैं।

गुरिल्ला को गोली मारकर बच्चे को बचाये जाने के फैसले पर चिड़ियाघर के डायरेक्टर थाने मेनार्ड ने कहा कि, चिड़ियाघरों में अक्सर ऐसे हादसे हो जाते हैं। इसलिए हर चिड़ियाघर में एक रिस्पांस टीम होती है जो ऐसे हादसों पर काम करती है। उन्होंने कहा कि, बच्चे की जान को खतरा देखकर टीम ने हराम्बे नाम के गोरिल्ला को गोली मारने का फैसला किया। यह हम सभी के लिए बेहद कठिन परंतु सही फैसला था। आपको बता दें कि बच्चा करीब 10 मिनट तक गोरिल्ला के चंगुल में रहा और उसकी जान न बचते देख चिड़ियाघर के रिस्पांस टीम को उसे गोली मारने का फैसला करना पडा।

देखिए वीडियो

About admin

Check Also

ਹੁਣੇ ਕੁਝ ਸਮਾਂ ਪਹਿਲਾਂ ਜਹਾਜ਼ ਹੋਇਆ ਹਾਦਸਾਗ੍ਰਸਤ, ਜਹਾਜ਼ ‘ਚ ਸਵਾਰ ਸਾਰੀਆਂ ਸਵਾਰੀਆਂ ਦੀ ਹੋਈ ਮੌਤ

ਹੁਣੇ ਕੁਝ ਸਮਾਂ ਪਹਿਲਾਂ ਜਹਾਜ਼ ਹੋਇਆ ਹਾਦਸਾਗ੍ਰਸਤ, ਜਹਾਜ਼ ‘ਚ ਸਵਾਰ ਸਾਰੀਆਂ ਸਵਾਰੀਆਂ ਦੀ ਹੋਈ ਮੌਤ …

error: Content is protected !!