Breaking News

ਸ਼ਰਾਬ ਦੀ ਭੈੜੀ ਆਦਤ ਛੁਡਵਾਨ ਦਾ ਜਬਰਦਸਤ ਨੁਸਖਾ, 1 ਹਫਤੇ ਬਾਅਦ ਸ਼ਰਾਬੀ ਆਪਣੇ ਆਪ ਬੋਲੇਂਗਾ ਹੁਣ ਨਹੀਂ ਪੀਵਾਂਗਾ !

ਸ਼ਰਾਬ ਦੀ ਭੈੜੀ ਆਦਤ ਛੁਡਵਾਨ ਦਾ ਜਬਰਦਸਤ ਨੁਸਖਾ, 1 ਹਫਤੇ ਬਾਅਦ ਸ਼ਰਾਬੀ ਆਪਣੇ ਆਪ ਬੋਲੇਂਗਾ ਹੁਣ ਨਹੀਂ ਪੀਵਾਂਗਾ !

दोस्तों शराब एक ऐसी चीज हैं जिसने अब तक ना जाने कितने लोगो के घर बर्बाद कर दिए हैं. शराब के नशे में इंसान अपने होश खो बैठता हैं और कई बार तो चोरी, हत्या, मारपीट, बलात्कार जैसे अपराध भी कर देता हैं. ये शराब कभी किसी की सगी नहीं होती हैं. पहले इसकी लत आपके परिवार को तबाह करती हैं और बाद में ये आपका शरीर भी बर्बाद कर देती हैं. ऐसे में कई लोग सोचते हैं कि काश मेरा पति, भाई, बाप शराब नहीं पिता तो हम कितने सुखी रहते. कई बार तो शराबी खुद चाहता हैं कि वो किसी तरह से शराब छोड़ दे लेकिन वो इसकी गिरफ्त में कुछ इस कदर फंस जाता हैं कि इसे चाह कर भी नहीं छोड़ पाता हैं.

 

यदि आप भी इस तरह की समस्यां से परेशान हैं तो टेंशन ना ले. आज हम आपको शराब की लत छुड़वाने का एक ऐसा रामबाण इलाज बताएंगे कि बड़े से बड़ा शराबी भी इसे छोड़ देगा. दोस्तों काफी हद तक ये बात भी सही हैं कि शराब छुड़वाने में खुद शराबी की भी इच्छा होनी चाहिए. यदि शराबी के अन्दर 10% इच्छा भी हैं कि वो शराब को छोड़ना चाहता हैं तो ये नुस्खा का फायदा आपको मात्र 1 हफ्ते के अन्दर दिखने लगेगा. लेकिन यदि कोई शराबी शराब छोड़ना ही नहीं चाहता हैं तो इस नुस्खे को काम करने में एक से दो महिना लग सकते हैं.
शराब छुड़ाने का अचूक उपाय

 

नुस्खा बनाने का तरीका: इस नुस्खे को बनाने के लिए आपको तीन चीजों की आवश्यकता होगी – सोंठ (सुखा अदरक पाउडर), अजवाइन और पानी. सबसे पहले गैस पर एक तपेली रख दे. अब इस तपेली में 1 ग्लास पानी डाले. इसके बाद इसमें एक चम्मच सोंठ और एक चम्मच अजवाइन का डाले. अब इस पानी को दस से बारह मिनट तक उबलने दे. जब एक ग्लास पानी उबल कर आधा ग्लास रह जाए तब इसे छलनी से छान कर एक कांच के बर्तन में निकाल ले.

 

यदि आप इस नुस्खे को अधिक मात्रा में बनाना चाहते हैं तो हर एक ग्लास पानी के साथ एक चम्मच सोंठ और अजवाइन बड़ा दे. उदहारण के लिए यदि आप पांच ग्लास पानी लेते हैं तो उसमे पांच चम्मच सोंठ और अजवाइन डाले. इस तैयार मिश्रण का सेवन आपको डायरेक्ट नहीं करना हैं, बल्कि इसे एक कांच के बर्तन में भर कर 48 घंटो के लिए रखना हैं. आप चाहे तो इस मिश्रण को फ्रिज के अन्दर भी रख सकते हैं. 48 घंटों के बाद ये मिश्रण इस्तेमाल करने लायक हो जाता हैं.

 

नुस्खा इस्तेमाल का तरीका: 48 घंटो तक स्टोर रखने के बाद तैयार इस मिश्रण का आधा ग्लास शराबी व्यक्ति को सुबह उठने के बाद और रात को सोने के पहले पिलाना हैं. यदि शराबी ये नुस्खा लेने से मना करे तो आप इसे दाल का पानी बता कर उसे खाने के बाद पिला सकते हैं. इस नुस्खे को सुबह और रात में नियमित रूप से लेने पर शराब पीने की इच्छा मर जाती हैं.

आपको बता दे कि शराब पीने से शरीर में सल्फर की मात्रा कम हो जाती हैं. ऐसे में ये नुस्खा आपके शरीर में सल्फर का स्तर सामान्य कर देता हैं जो शराब पीने की इच्छा को दबा देता हैं.

 

About admin

Check Also

ਇਹ ਖ਼ਤਰਨਾਕ ਨਜ਼ਾਰੇ ਤੁਹਾਨੂੰ dubai ਵਿੱਚ ਹੀ ਦੇਖਣ ਨੂੰ ਮਿਲਣ ਗੇ। ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ

ਇਹ ਖ਼ਤਰਨਾਕ ਨਜ਼ਾਰੇ ਤੁਹਾਨੂੰ dubai ਵਿੱਚ ਹੀ ਦੇਖਣ ਨੂੰ ਮਿਲਣ ਗੇ। ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ दुबई का …

error: Content is protected !!